Recent Posts
RSS Feeds

RESULT

Monday, February 21, 2011

देहरादून-समूह ग की भर्तियां जून तक

समीक्षा बैठक में मुख्य सचिव ने तय की डेडलाइन
देहरादून। प्रदेश के बेरोजगार नौजवानों के साथ ही कर्मचारियों को यह खबर खुश कर देगी। सरकार ने समूह ‘ग’ में प्राविधिक शिक्षा परिषद के जरिये होने वाली 10 हजार रिक्तियों और करीब 15 हजार आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों की भरती जून तक हर हाल में करने की डेडलाइन तय कर ली है। साथ ही 10 हजार प्रमोशन भी इसी डेडलाइन में करने का भी फैसला किया है।
परिषद के जरिये समूह ‘ग’ में भरती का सिलसिला चल रहा है। मुख्य सचिव सुभाष कुमार ने इस अभियान की सोमवार को सचिवालय में समीक्षा बैठक की।
उन्होंने भरती प्रक्रिया की गति पर संतोष जताया। साथ ही यह भी तय कर दिया कि बचे हुए सभी पद मई आखिर या जून तक भर दिए जाए। सुभाष कुमार ने कहा कि उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के माध्यम से भरे जाने वाले सैकड़ों पदों पर भी चंद महीनों के भरती हो जाने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि सरकार ने आंगनवाड़ी की 15 हजार कार्यकत्रियों की भरती के लिए भी जून तक की डेडलाइन तय की है। साथ ही आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों के ढाई हजार नए पदों को भी मंजूरी दे दी गई है।
उन पर भी भरती जल्द शुरू कर दी जाएगी। प्रोन्नति के मामले में भी सरकार ने तेजी लाने का फैसला किया है। राज्य बनने के बाद पहली बार इतनी भारी तादाद में भरती और प्रोन्नतियां होने जा रही हैं।
इसी अवधि में 10 हजार प्रमोशन भी करने का फैसला
आंगनवाड़ी की 15 हजार कार्यकत्रियों की भरती भी जल्द

5 comments:

mukesh said...

mera naam implyament office mai samuh g ki vigpti aane ke baad likha hai to mai from bhar sakta hu ya nahi

Unknown said...

hi sir can you tell me the format of question paper on this recruitment .......please help me through my email id deepak.deeo021@gmail.com ....thnaks sir

vikram said...

sir,
what is the syllabus for group c exam and typing knowledge is necessary or not please help me
vikram.kanyal@yahoo.com

manmohan singh said...

sir
i am Manmohan Singh of Uttarakhand is a small town and am a member of. My government in job application has to be. My 12 pass and 1-year application computer made ​​my job so please let me give you my e - mail - Manu. Indiatime @ gmail. com

SEO said...

Great Blog...
Korres
Korres Natural Products
Name Badges Singapore
Name Badges Malaysia
Domed Stickers
Rubber Stamps Online
Rubber Stamps
Durable Online Singapore
Clarion Medical
Character + Design

Post a Comment